( कैमूर ):- भभुआ के निवर्तमान नगर परिषद सभापति जैनेंद्र कुमार आर्य उर्फ जाॅनी आर्य ने अपने कार्यालय पर प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी के नाम पर अपने निजी राजनीतिक एवं नगर निकाय चुनाव में वोट के फायदे के लिए सभी विपक्षी मेरे ऊपर पूरी तरह से झूठा एवं निराधार आरोप लगा रहे हैं। जोकि होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी नगर विकास विभाग पटना द्वारा भभुआ के साथ-साथ 21 नगर परिषद क्षेत्र में होल्डिंग टैक्स की बढ़ोतरी की गई है।

जिसका मैं लगातार विरोध करते आ रहा हूं कि होल्डिंग टैक्स की बढ़ोतरी को वापस लेने के लिए मैंने हस्ताक्षर अभियान से लेकर नगर विकास विभाग के तत्कालीन मंत्री एवं उप मुख्यमंत्री से मिला था और उनके द्वारा आश्वासन दिया गया था कि तकनीकी खराबी को दूर करने के बाद बढ़े हुए होल्डिंग टैक्स को वापस लिया जाएगा। 

मैंने यह भी मांग किया था कि जब तक बढे हुए होल्डिंग टैक्स वापस नहीं लिया जाता तब तक यह लड़ाई जारी रहेगा। ऐसे में जो विपक्षी लोग होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी के नाम पर जनता को भ्रमित कर राजनीति कर रहे हैं उनके राजनीतिक चरित्र के बारे में सभी जानते हैं। धरना का नेतृत्व करने वाले लोगों का चरित्र किसी से छुपा नहीं है यह लोग लगातार नगर परिषद के बोर्ड में शामिल होते हैं और फिर बाद में कार्यकाल समाप्त होने में 15 दिन होता है तो इस्तीफा देने का नाटक करते हैं।

यह लोग नौटंकी और संयंत्र के मास्टर हैं और टेक्स के बढ़ोतरी पर छाती पीटने वाले लोग पैसे के लिए किस स्तर पर गिरते हैं और लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे की उगाही करते हैं इस बात को पूरा शहर जानता है। धरना पर ऐसे लोग भी बैठे हैं जो अपने मां के मौत पर पैसा लेकर एफआईआर तक दर्ज नहीं किए। जो अपनी मां के मौत पर राजनीति करता हो जो पैसा लेकर ब्लैकमेल करके सरकार बनना और गिराना जिसकी प्राथमिकता हमेशा रही हो ऐसा दूसरों का क्या भला कर सकता है।

अधिकारियों को ब्लैकमेल का पैसा उगाही कराना है और ये लोग खुद बोलते हैं शांति समिति की मीटिंग में जो खुद को दलाल बोलते हैं और वह भी मेरे खिलाफ सदयंत्र रच मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, जो मंदिर के नाम पर चंदा उगाही करते हैं और चंदा वह भी जनता से सांसद से एमएलसी से विधायक से नगर परिषद के पैसा से वसूली कर अपना जीविका पार्जन करते हैं। आज तक जनता के सामने कोई हिसाब नहीं रखा और एक ऐसे जनप्रतिनिधि धरने पर बैठे हैं जिनके ऊपर कितने अपराधिक मुकदमे अपहरण के छिनैती के डकैती के मर्डर के भ्रष्टाचार के केस हैं।

और उनका एकमात्र काम है कि जैनेंद्र कुमार आर्य जो पूर्व नगर परिषद सभापति को कैसे जनता का अपार आशीर्वाद मिल रहा है उसे तोड़ने के लिए जनता को दिग्भ्रमित करने का जाल फैला रहे हैं मगर जनता सब कुछ जानती है कौन सही और कौन गलत है।