खबर कैमूर से आ रही है जहा हाथी घोड़े और गाजे - बाजे के साथ जल भरी यात्रा निकाली गई  बता दे की  नवरात्रि के पहले दिन मोहनियां प्रखंड क्षेत्र के बरेज गांव में हाथी घोड़े गाजे - बाजे के साथ जल भरी यात्रा निकाली गई इस जल भरी यात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने जल भरा  ।  
कोरोना काल के बाद पहली बार इतने धूमधाम से मोहनिया प्रखंड के लोग जल भरी यात्रा निकाल रहे हैं जिसमें बूढ़े ,बच्चे ,नौजवान और महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है  जल भरी यात्रा  बरेज गांव से शुरू होकर  जीटी रोड के रास्ते मोहनिया होते हुए  रतवार दुर्गावती नदी तक पहुंचेगी, जहां से श्रद्धालु जल भर कर पुनः बरेज गांव के लिए प्रस्थान करेगें । 
वही जानकारी  देते हुए मिथिलेश कुमार पांडे ने बताया कि  गांव के द्वारा सोमवार को श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया है जो 8 दिनों तक लगातार चलता रहेगा । जिसमें कथावाचक के रूप में काशी के जगतगुरु डॉक्टर श्री पुंडरीक जी महाराज की उपस्थिति होंगे  श्रीमद् भागवत कथा में उनकी मुखारविंदु को सुनने के लिए क्षेत्र के काफी संख्या में लोग एकत्रित होंगे । कथा का समय दिन के दो बजे से सायं 5 बजे तक निर्धारित किया गया है । इसके बाद अंतिम दिन भंडारा का आयोजन किया जाएगा ।