आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर देश के कई राज्यों से 75 की संख्या में युवा व युवती संयुक्त बाइक रैली से आज कैमुर पहुंचे। जानकारी के अनुसार इस बाइक रैली की शुरुआत दिल्ली से की गई जो गृह मंत्री अमित शाह के हाथों हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।
 बता दें कि देश को आजाद कराने में अंग्रेजों से जो जो लड़ाई लड़ते हुए स्वतंत्रता सेनानियों ने अपनी जान की कुर्बानी दे दी। उसी स्वतंत्रता सेनानियों की याद में आजादी के 75 वा अमृत महोत्सव पर 75 की संख्या में युवा बाइक रैली से दिल्ली से चलकर लेह, लद्दाख, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश होते हुए बिहार के कैमूर पहुंचे हुए है। इस बाइक रैली में 64 युवा व 11 युवतियां शामिल हैं। ये सभी लोग देश के हर एक राज्यों से जुड़े हुए हैं। यह सफर 75 दिन का है जो देश के हर एक राज्य में बाइक रैली से परिक्रमा कर उन वीर शहीदों को नमन करना है।

बाइक रैली में शामिल अमृता सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं बिहार से हूं और अपने बिहार के जन्म भूमि में प्रवेश की हूं। स्वतंत्रता सेनानियों की याद में आजादी का 75 वां अमृत महोत्सव मना रहे हैं। हम लोग दिल्ली से चलकर लेह लद्दाख उत्तराखंड उत्तर प्रदेश को भ्रमण कर बिहार के कैमूर पहुंचे हैं और हमें बिहार के बाद आगे शिलांग की ओर जाना है।