कैमूर ( रामपुर ):- जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। लगातार हो रही चोरी व लूट की वारदात से लोग दहशत में हैं और पुलिस दावों के अलावा कुछ नहीं कर पा रही है। ताजा मामला रविवार को रामपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है। जहां दिनदहाड़े चोरों ने पीएचसी परिसर से एक खड़ा बाइक को चुरा ले गया। जिससे प्रखंड मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

यह घटना का अंजाम चोरों ने पुलिस के नाक के नीचे थाना से महज 50 मीटर के दूरी पर स्थित पीएचसी परिसर से खड़ी बाइक को चोरी कर लिया है। मिली जानकारी अनुसार रविवार को बेलाव थाना क्षेत्र अंतर्गत अकोढ़ी गांव के रविन्द्र प्रताप सिंह के बेटा मृत्युंजय सिंह अपने परिजनों को ईलाज कराने के लिए पीएचसी में आया था। जहां अस्पताल परिसर में ही बाइक को खड़ा करा इलाज कराने लगा। इलाज कराने में कुछ समय लगा। करीब तीन बजे के आस पास वह घर जाने के लिए अपने खड़ी बाइक के पास पहुचा तो देखा कि मेरा बाइक गायब है। इसके बाद वह अन्य लोगो से पूछताछ करने लगा लेकिन किसी ने कुछ नही बताया तब तक वह अस्पताल में लगे कैमरे की जांच किया तो देखा कि एक अज्ञात युवक बाइक को लेकर तेजी से भाग रहा है। इसके बाद पीड़ित द्वारा काफी खोज बिन किया गया लेकिन कही कुछ पता नही चला। इसके बाद वह थाना में अज्ञात चोरों के विरुध्द आवेदन दिया हैं। बता दे कि उसका होंडा सीबी साइन बाइक है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष सुहैल अहमद ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया। अज्ञात चोरों के विरुध्द प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवायी की जा रही है। वही सभी टीबी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तर कर लिया जाएगा। बता दे कि रामपुर में चोरों का गिरोह सक्रिय है। बड़े घटनाओ को छोड़ दे तो छिटपुट चोरी प्रतिदिन हो रही हैं। अभी दो दिन पूर्व करमचट थाना क्षेत्र के चौरासी आरडी स्थित भाजपा नेता के राइस मिल के ताला तोड़कर दो ट्रक्टर की चोरी कर ली गयी।