कैमूर (अधौरा): अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से काटकर अपने ही पत्नी और पुत्र का किया हत्या कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ लाया गया। जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि दोनों मृतक अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव निवासी शिव प्रसाद यादव की 45 वर्षीय पत्नी कुंती देवी एंव पुत्र धीरेंद्र कुमार बताया गया है। इस मामले से इलाके में सनसनी फैली हुई है। वही हत्या के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मृतक का बड़ा बेटा सिकंदर यादव ने बताया कि घर में पिता जी और मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था,जो कि हर रोज किसी बात पर पिता जी माँ से झगड़ा कर लेते थे और मारपीट करने लगते थे।
 
सनकी पति: शिव प्रसाद यादव
 
जिसके बाद पिता जी हांथ में लिये धारदार हथियार से माँ पर हमला करने लगें जिसके बाद मेरा भाई धीरेंद्र कुमार बीच बचाव करने गया तो माँ को छोड़कर अपने बेटे धीरेंद्र कुमार पर ही हमला कर दिये और धारदार हथियार से इसको काट डाला।उसके बाद मां को भी इसी हथियार से काट दिए, जहां घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने हंगामा किया तो पिता जी वहां से फरार हो गए।
 
वहीं इस मामले पर अधौरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बघौता गांव में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और पुत्र की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का सूचना मिला था, जोकि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसको पुलिस के द्वारा काफी मसक्त के बाद गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्यवाई में जुटी हुई है।