अधौरा थाना क्षेत्र के झारखनियां जंगल में 10 सितंबर दिन शनिवार को 14 वर्षीय किशोरी की अज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि अधौरा थाना क्षेत्र के बंधाबांध गांव निवासी राम सकल सिंह की 14 वर्षीय पुत्री मनषा कुमारी बताई गई है।

वहीं परिजनों ने बताया कि 10 सितंबर दिन शनिवार को घर से 12:00 बजे मनषा ने बकरियों को चराने के लिए अधौरा व झड़पा के बॉर्डर पर झारखनियां जंगल में गई थी जब देर शाम हुआ तो सारी बकरियां घर वापस आ गई लेकिन मनसा घर नहीं पहुंची। तब उसके परिजनों ने काफी खोजबीन करना शुरू कर दिया जहां खोजबीन के दौरान शनिवार की रात्रि करीब 8:00 बजे झारखंडियां के जंगल में मनषा का मृत अवस्था में डेड बॉडी को पाया गया। जहां परिजनों ने रात भर को अपने पास शव को रखा।

जब आज सुबह हुआ तो उसके बाद परिजनों ने अधौरा पुलिस को सूचना दिया जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। इस संबंध में हिंदूवादी संगठन के अध्यक्ष उत्तम पटेल ने बताया कि जो औधरा के जंगल में एक नाबालिग लड़की का निर्मम हत्या किया गया है। यह समाज में झकझोर देने वाली बात है वही कैमूर जिला प्रशासन से अनुरोध करते हुए कहा कि उसने जो भी दोषी हैं उनको जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दिया जाय। ताकि दोबारा कोई भी ऐसा घटना आज़म न दे सके। फिलहाल इस मामले को लेकर अधौरा थाना की पुलिस ने जांच में जुटी हुई है।